टेक

भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme 9 और Realme 9 Pro 5G कनेक्टिविटी के साथ, कम कीमत के साथ

Spread the love

Realme के स्मार्टफोन पसंद करने वालो के लिए खुशखबरी आगई है अब भारत में जल्द की लांच होने वाला है Realme 9 और Realme 9 Pro इसकी जानकारी खुद Realme के वाइस प्रेसिडेंट और इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के प्रेसिडेंट माधव सेठ ने दी है। आपको बता दे की यह फ़ोन भारत में 5जी कनेक्टिविटी के साथ लांच होगा। इस फ़ोन की कीमत सुन कर आप हैरान रह जायेगे क्यूंकि यह फ़ोन 5G के साथ इतनी काम कीमत में आरहा है। आपको बात दे की इस फ़ोन की कीमत लगभग 15000 रुपये से अधिक होगी।

बताया जा रहा है की, यह फोन में 6.59 इंच के डिस्प्ले के साथ आरा है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर भी दिया जाएगा। माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से पोल करके अपने फॉलोवर्स से सवाल किया कि, Realme कंपनी Realme 9 और Realme 9 Pro में से कौन-सा फोन भारत लेकर आने वाली हैं। आपको बता दे की पोल खत्म होते ही एग्जिक्यूटिव ने दूसरे ट्वीट में बताया की चीनी कंपनी दोनों ही स्मार्टफोन को जल्द से जल्द भारत में ‘पब्लिक डिमांड’ पर लेन वाली है।

Read More: Great deals on Amazon Republic day sale buy these 5 smartphones on EMI less than rs 500

यही नहीं बल्कि माधव सेठ ने 91Mobiles को एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि Realme 9 सीरीज़, जिसमें Realme 9 और Realme 9 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे और इन स्मार्टफोन की कीमत लगभग 15,000 रुपये से ज्यादा होगी। एग्जिक्यूटिव ‘माधव सेठ’ ने बताया कि इन फोन यूज़र्स को “किफायती कीमत में लीप-फॉरवर्ड परफोर्मेंस और ट्रेंडसेटिंग डिज़ाइन” प्रदान करेगा और यह फ़ोन 5जी-इनेबल स्मार्टफोन होगा।आपको बताता की Realme 9 और Realme 9 Pro स्मार्टफोन हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया था। Realme 9 Pro फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर RMX3491 के साथ देखा गया था।


Spread the love
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.